कपिल शर्मा के शो को लेकर नवजोत सिद्धू ने दिया बड़ा बयान

डीएन ब्यूरो

पंजाब कैबिनेट में बतौर मंत्री शुक्रवार को अपना कार्यभार संभालने पहुंचे सिद्धू ने कहा, 'जनता को सिद्धू के टीवी करने से ऐतराज नहीं तो बाकी लोगों को क्या ऐतराज है।

नवजोत सिद्धू
नवजोत सिद्धू

चंडीगढ़: मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को मिनिस्ट्री में चार्ज संभाल लिया। उन्हें लोकल बॉडीज, टूरिज्म एंड कल्चरल मिनिस्ट्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस मौके पर उन्होंने कहा, "मैं कोई पद संभालने नहीं बल्कि पंजाब को संवारने आया हूं। अगर जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है।

एक दिन बाद सिद्धू ने स्पष्ट किया कि वह कॉमिडी शो को जारी रखेंगे। सिद्धू ने कहा, 'मैं कॉमिडी शो नहीं छोड़ूंगा। इसकी वजह से मेरा काम भी प्रभावित नहीं होगा। मैं रात में रिकॉर्डिंग करूंगा तथा सुबह अपने ऑफिस में मिलूंगा। यह काम मुश्किल जरूर है लेकिन इसे जारी रखूंगा।' उन्होंने कहा, 'मैं पंजाब की पूरे जी जान से सेवा करूंगा। पंजाब को संवारने के लिए काम करूंगा। यह मेरे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।'

सिद्धू के इस फैसले को लेकर अपनों ने भी उन पर हमला बोलना भी शुरू कर दिया है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील केटीएस तुलसी ने कहा कि सिद्धू को मंत्री पद या फिर टीवी शो दोनों में से एक को चुनना चाहिए। सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में बने रहेंगे। पंजाब के कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद ही उन्हें आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार