11 बार के चैंपियन नडाल और फेडरर के बीच रोलां गैरों में सेमीफाइनल संभावित

डीएन ब्यूरो

11 बार के चैंपियन स्पेन के राफेल नडाल और स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर को वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के ड्रॉ में आखिरी क्रम में रखा गया है जिससे दोनों चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले की संभावना है।

नडाल, फेडरर के बीच रोलां गैरों में सेमीफाइनल
नडाल, फेडरर के बीच रोलां गैरों में सेमीफाइनल

पेरिस: 11 बार के चैंपियन स्पेन के राफेल नडाल और स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर को वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के ड्रॉ में आखिरी क्रम में रखा गया है जिससे दोनों चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले की संभावना है।

गत सप्ताह इटालियन ओपन चैंपियन बने और फ्रेंच ओपन में गत चैंपियन नडाल को शुरूआती दो राउंड में क्वालिफायर खिलाड़ियों के खिलाफ ड्रा मिला है जबकि तीसरे राउंड में उनका बेल्जियम के डेविड गोफिन से मुकाबला संभावित है। 

नडाल के सामने अंतिम आठ में सातवीं सीड जापान के केई निशिकाेरी या 12वीं सीड रूस के दानिल मेदवेदेव की चुनौती हो सकती है। वर्ष 2015 के बाद से पहली बार रोलां गैरों में खेलने उतर रहे फेडरर पहले राउंड में इटली के लोरेंजो सोनेगो से भिड़ेंगे जबकि अंतिम आठ में उनके सामने उभरते हुये यूनानी खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास की चुनौती रह सकती है।

इसके अलावा छठी सीड खिलाड़ी को स्टेनिसलास वावरिंका और मारिन सिलिस से भी सावधान रहना होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार