मुजफ्फरनगरः घर में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

डीएन संवाददाता

शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार स्थित एक घर में अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ कर पुलिस ने भारी मात्रा में तमंचे, कारतूस और असलहा बनाने के उपकरण बरामद किये। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

भारी मात्रा में बरामद हथियार और उपकरणों के साथ पुलिस
भारी मात्रा में बरामद हथियार और उपकरणों के साथ पुलिस

मुज़फ्फरनगरः पुलिस ने थाना कोतवाली क्षेत्र के खालापार के शहीद चौक पर स्थित एक घर में छापेमारी कर अवैध तमंचा बनाने की एक फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ कर भारी मात्रा में तमंचे, कारतूस और असलहा बनाने के उपकरण बरामद किये। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। 

 

तमंचा बनाने के उपकरण

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की इस फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया। शहर के बीचों बीच स्थित खालापार के एक घर में संचालित हो रही इस फैक्ट्री से बारी मात्रा में हथियार बरामद किये गये। यहां से आसपास के कई क्षेत्रों के लिये हथियार सप्लाई किये जाते थे। घर में चल रही तमंचे बनाने की फैक्ट्री का खुलासा होने के बाद वहां रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

छापेमारी के दौरान मौजूद पुलिस टीम

 

पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। माना जा रहा है यह गिरोह लंबे समय से इस अवैध कारोबार में जुटा हुआ था। गिरोह से जुड़े सभी लोगों की तालश के लिये पुलिस की छापेमारी अभी भी जारी है। इस मामले से हथियारों की अवैध तस्करी का बड़ा रैकेट सामने आ सकता है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार