मुजफ्फरनगर: मानवता हुई शर्मसार, नवजात बच्ची को छोड़ मां-बाप फरार

डीएन संवाददाता

शहर कोतवाली क्षेत्र के गुल्लर वाली गली में एक दिल दहलाने वाला मामले सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां-बाप नवजात बच्ची को लावारिस स्थिति में छोड़कर फरार हो गये, बच्ची सौभाग्यशाली रही कि वह लावारिस कुत्तों का शिकार बनने से बच गयी। पूरी खबर..

बच्ची के फैंकती मां सीसीटवी कैमरे में हुई कैद
बच्ची के फैंकती मां सीसीटवी कैमरे में हुई कैद

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली क्षेत्र के गुल्लर वाली गली में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। कलयुगी मां-बाप अपनी एक नवजात बच्ची को गली में छोड़कर फरार हो गये। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। माना जा है कि यह लिंग भेद का मामला हो सकता है।

गली में लावारिस रूप से नवजात बच्ची को छोड़ने की कलयुगी मां-बाप की यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी, जिन्हें ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

बच्ची को अस्पताल ले जाता स्थानीय निवासी

 

जानकारी के मुताबिक गुल्लर वाली गली में किसी बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर क्षेत्र के लोग वहां पहुंचे। नवजात बच्ची को वहां लावारिस हालत में पड़ा देख लोग दंग रह गये। क्षेत्रवासियों ने मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात बच्ची को थाने ले आई। क्षेत्र के कई लोगों ने बच्ची को अपनाने की बात कही। लेकिन पूछताछ के बाद भी नवजात के वास्तविक परिजनों का पता न चल सका। लोगों ने इस लिंगभेद का मामला बताया है।

एसएसआई समेपाल अत्री ने डाइनामाइट  न्यूज़ को बताया कि पुलिस ने बच्ची को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। मामले को लेकर लोगों में गम व आक्रोश व्याप्त। स्थानीय लोग यदि समय पर नहीं पहुंचते तो नवजात आवारा कुत्तों का शिकार बन सकती है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार