Mumbai Rain: मुंबई में बारिश बनी आफत, CDOE की परीक्षा स्थगित, अब इस तारीख को होंगे एग्जाम

डीएन ब्यूरो

मुंबई में भारी बारिश से आम-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अब मुंबई विश्वविद्यालय ने सेंटर ऑफ डिस्टेंस एंड ओपन लर्निंग की फर्स्ट हॉफ में होने वाली परीक्षा को आज के लिए स्थगित कर दिया गया है। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

मुंबई में बारिश बनी आफत
मुंबई में बारिश बनी आफत


मुंबई: देश में बारिश से बुरा हाल है, मुंबई विश्वविद्यालय ने भारी बारिश के कारण सेंटर ऑफ डिस्टेंस एंड ओपन लर्निंग की होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। एक आधिकारिक बयान में ये बात सामने आई है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, मुंबई शहर में आज देर रात 1 बजे से सुबह 7 बजे तक छह घंटों में विभिन्न स्थानों पर 300 मिमी से ज्यादा की बारिश दर्ज की गई।

मध्य रेलवे के अनुसार, भारी बारिश के कारण कुछ ट्रेनें भी रद्द कर दी गईं। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई विश्वविद्यालय ने सेंटर ऑफ डिस्टेंस एंड ओपन लर्निंग की फर्स्ट हॉफ में होने वाली परीक्षा को आज के लिए स्थगित कर दिया गया है। इन परीक्षाओं की नई तारीख भी सामने आ गई और बताया जा रहा है ये 13 जुलाई होगी , समय और स्थान इन परीक्षाओं के लिए पहले वाला ही रहेगा।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार मौसम विभाग ने अगले 3 घंटों के दौरान मुंबई में हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है। टीमों को ठाणे, वसई (पालघर), महाड (रायगढ़), चिपलून (रत्नागिरी), कोल्हापुर, सांगली, सतारा घाटकोपर, कुर्ला और सिंधुदुर्ग में तैनात किया गया है। बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) ने कहा कि जलभराव के कारण कई बसों का मार्ग को भी बदल दिया गया है।










संबंधित समाचार