पीएम मोदी बोले- मुझसे मुकाबले की ताकत नहीं, इसलिए मां को राजनीति में घसीट रही कांग्रेस

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में कहा कि कांग्रेस मेरा सामना नहीं कर सकती, इसलिए चुनाव में मेरी मां को घसीट लाई है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में जानिये और क्या-क्या बोले पीएम मोदी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी

छतरपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने आज कांग्रेस नेता राज बब्बर की ओर से उनकी मां हीराबेन मोदी पर की गई अशोभनीय टिप्पणी पर जम कर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस उनसे मुकाबला नहीं कर सकती, इसलिए अनर्गल बयानों के माध्यम से उनकी मां को बदनाम करते हुए राजनीति में घसीट रही है।

यह भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के चुनावी रण में भरेंगे हुंकार.. इन जगहों पर करेंगे रैली

मोदी ने आज मध्य प्रदेश के छतरपुर में मलहरा से भाजपा प्रत्याशी प्रदेश सरकार की मंत्री ललिता यादव समेत जतारा, महाराजपुर, पन्ना, छतरपुर, बिजावर, हटा, राजगर, पृथ्वीपुर, चांदला और खरगापुर के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा काे संबोधित करते हुए ये बात कही।


प्रधानमंत्री ने कहा कि जब किसी का अहंकार चरम पर हो और उसके पास मुद्दे नहीं हों, तब ही वह किसी की मां को अपशब्द कहने तक पहुंच सकता है। उन्होंने दु:ख जताते हुए कहा कि उनकी जिस मां को राजनीति का 'र' भी नहीं आता, उन्हें कांग्रेस राजनीति में घसीट कर ले आई।

मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देने के लहजे में कहा कि विपक्षी पार्टी के पास उनका मुकाबला करने की ताकत नहीं है, इसलिए वह इस प्रकार का व्यवहार कर रही है। उन्होंने वहां मौजूद महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे ऐसे लोगों को माकूल जवाब दें, ताकि वे आगे से मातृशक्ति को बीच में न घसीट पाएं।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावः BJP ने 5 दर्जन 'बागियों’ को किया पार्टी से बाहर.. अब शायद ही होगी घर वापसी

कांग्रेस नेता और पार्टी की उत्तरप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने दो दिन पहले इंदौर में रुपए की गिरती कीमतों के संदर्भ में  मोदी की माता जी हीराबेन मोदी के संदर्भ में एक अशोभनीय टिप्पणी की थी। भाजपा ने इसका खासा विरोध किया था। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार