BJP अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के चुनावी रण में भरेंगे हुंकार.. इन जगहों पर करेंगे रैली

डीएन ब्यूरो

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज से मध्यप्रदेश के चुनावी रण में हुंकार भरते हुए पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। अमित शाह यहां जिन जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिये जायेंगे वहां उनके साथ प्रदेश के पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़े पूरा मामला

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज से मध्यप्रदेश के चुनावी रण में हुंकार भरते हुए पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

शाह अाज बड़वानी, शाजापुर, बड़नगर में सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे इंदौर होते हुए दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

शुक्रवार 16 नवंबर को शाह विमान से खजुराहो पहुंचेंगे। यहां से वे टीकमगढ़ पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन शाह की सागर और दमोह में भी सभा होंगी। इसके बाद 18 नवंबर को शाह सतना पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सिंगरौली पहुंच कर वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन उनकी उमरिया, चुरहट, देवतालाब में जनसभा होंगी। मैहर में  शाह का एक रोड शो आयोजित होगा।

सोमवार 19 नवंबर को  शाह नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव में भी जनसभा करेंगे। श्र शाह का उसी दिन शाम को भोपाल उत्तर एवं नरेला में रोड शो आयोजित होगा। 23 नवंबर को  शाह लखनादौन में जनसभा करेंगे। छिंदवाड़ा में उनका रोड शो और बालाघाट एवं सीहोरा में जनसभा होगी।

अगले दिन 24 नवंबर को  शाह ग्वालियर से अशोकनगर पहुंचकर रोड शो में भाग लेंगे। इसके बाद वे नरवर, भिण्ड और मुरैना में सभा करेंगे। दो दिन बाद 26 नवंबर को शाह नीमच, कुक्षी और सांवेर में जनसभा एवं रतलाम में रोड शो में भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें: भाजपा ने मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम के उम्मीदवारों की सूची की जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल से प्रदेश में चुनावी सभाएं शुरु होंगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …