महराजगंज पुलिस चौकी के पास पौने तीन लाख ले उड़े बदमाश, नींद में सोती रही पुलिस

डीएन ब्यूरो

एक युवक के दिन-दहाड़े लाखों रुपए चोरी हो गए हैं। हैरानी वाली बात ये है कि युवक की बाइक चोरी के समय पुलिस चौकी से कुछ ही दूर पर खड़ी थी। चोरी के बाद युवक ने शोर मचाया तो वहां पर लोग जम हो गए। पीड़ित ने कोतवाली में भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अब बंगले झांक रही है।

मौके पर पहुंचे नगर चौकी इंचार्ज
मौके पर पहुंचे नगर चौकी इंचार्ज

महराजगंज: योगी राज के होने के बाद भी यूपी में अपराधों की दर में कोई कमी नहीं आई है। हाल तो अब कुछ इस तरह हो गया है कि चोर और बदमाश दिन-दहाड़े चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। करमहा निवासी युवक के पौने तीन लाख रुपये पुलिस चौकी के पास से चोरी हो गए। सवाल अब ये उठता है कि पुलिस और प्रशासन आखिर क्या कर रही है। जिससे इन बदमाशों की हिम्मत इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि वो दिन दहाड़े लोगों को लूट रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पहुंचे एटा, यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के परिजनों से की गमगीन माहौल में मुलाकात

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा करमहा निवासी जितेश कुमार पुत्र जवाहिर स्टेट बैंक से 2 लाख 70 हज़ार निकालकर अपने मोटरसाइकिल की डिग्गी में रख कर चौराहे पर नगर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर सामान खरीदने के लिए एक ठेले के पास रुके थे। तभी उनके पैसों पर नज़र गड़ाए दो बदमाश पल्सर बाइक से आए और मोटरसाइकिल  की डिग्गी तोड़कर उसमें रखा 2,70,000 रूपये लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: यूपी की खस्ता-हाल स्वास्थ्य सुविधाओं को ठीक करने के लिए योगी ने कसे अफसरों के पेंच

जितेश ने शोर मचा कर लोगों को बुलाया लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। पीड़ित ने कोतवाली थाना में इसकी सूचना दर्ज करा दी हैं और बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार