महराजगंज: नौतनवा के युवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने वीर शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से की मुलाक़ात

डीएन ब्यूरो

जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए महराजगंज के लाल शहीद पंकज त्रिपाठी के पिता, माता, पत्नी व मासूम बच्चे से नौतनवा के युवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने मुलाक़ात की है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: नौतनवा के युवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कल रात फरेन्दा इलाके के हरपुर गाँव पहुँच वीर शहीद पंकज त्रिपाठी के पिता, माता, पत्नी व मासूम बच्चे से मुलाक़ात की। इस दौरान वो काफी भावुक हो उठे। 

शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि दुःख की इस घड़ी में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूँ। इसके साथ ही उन्होंने मकान बनाने के लिए 5 लाख रुपये विधायक निधि से और पचास हज़ार रुपए अपने विधायक के वेतन कोटे से देने का ऐलान किया। आगे उन्होंने कहा कि शहीद पंकज त्रिपाठी के परिवार से जो भी मांग की जायेगी हम उसे पूरा करने का हर संभव कोशिश करेंगे। 

इसके अलावा भी अमन ने शहीद के तीन वर्षीय इकलौते पुत्र प्रतीक के आगे की पढ़ाई का जिम्मा भी लेने का ऐलान किया।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कहा कि शहीद पंकज ने अपना जान की आहुति इस देश की रक्षा और सुरक्षा के लिए दी है। हमें उन पर नाज है और पूरे देश को गर्व है। उनकी शहादत बेकार नही जायेगी।

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आंतकी हमले में 40 जवान शहीद हो गये थे। इनमें महराजगंज के लाल पंकज त्रिपाठी का भी नाम शामिल है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)