मिर्जापुर में विषाक्त भोजन खाने से 90 छात्र बीमार

डीएन ब्यूरो

मिर्जापुर में अमरावती रोड पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति विद्यालय परसिया में दूषित खाना खाने से लगभग 90 छात्र बीमार हो गए है। बच्चों की हालत बिगड़ती देख उन्हें फौरन ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में भर्ती बच्चे
अस्पताल में भर्ती बच्चे

मिर्जापुर: विन्ध्याचल के अमरावती रोड पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति विद्यालय परसिया में दूषित खाना खाने से लगभग 90  छात्र बीमार हो गए। बच्चों की हालत बिगड़ती देख उन्हें फौरन ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें कुछ बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद बच्चों ने पेट में दर्द व उल्टी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: ऐसी दुकान जहां चाय पीने से बेहोश हो गये 41 लोग

 

खबरों के मुताबिक शुक्रवार की रात में इनका भोजन छिपकली गिर जाने के कारण विषाक्त हो गया था और इस भोजन को करने के बाद बच्चे बीमार पड़ गये हैं। बच्चों की इस दशा को देखकर वहां के लोगों में हड़कंप मच गया है। इस घटना की ख़बर लगते ही प्रशासन चौकन्नी हो गई और मौके पर पहुंच गई। इस घटना के सही कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है। उनका कहना है कि ये जांच का विषय है और हमने पूछताछ शुरु कर दी है।
बीमार बच्चों के बारे में सूचना मिलने पर डीएम बिमल कुमार दुबे भी मौके पर पहुंचे और संबंधितों को हर एहतियाती कदम उठाने के निर्देश दिए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार