मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 1 कुख्यात इनामी बदमाश घायल.. एक फरार

डीएन संवाददाता

मेरठ जमपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: थाना किठोर क्षेत्र प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद शर्मा ने सायफन पुलिस चौकी क्षेत्र के खादर के जंगलों में टीम बनाकर बाइक सवार दो बदमाशों की घेराबंदी की। सैइफन् क्षेत्र में नहर के पुल के पास खादर के जंगल में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने पुलिस को देखते ही जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई तो इस फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर मोटरसाइकिल व तमंचे सहित गिर गया। दूसरा बदमाश घने जंगल का फायदा उठा कर भाग गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: ड्यूटी पर तैनात सिपाही का शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी

गोली लगने से घायल बदमाश की शिनाख्त आफताब पुत्र कलवा निवासी ग्राम ललियाना थाना किठौर जनपद मेरठ के रूप में हुई है। घायल बदमाश आफताब एक शातिर किस्म का अपराधी है। जनपद मेरठ जनपद हापुड़ के विभिन्न थानों में इस बदमाश पर डकैती गैंगस्टर चोरी आदि के विभिन्न मामले दर्ज हैं। थाना किठौर से गैंगस्टर के मामले में वांछित होने के कारण आरोपी पर 15 हजार का इनाम घोषित है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: सिरफिरे आशिक ने दिन-दहाड़े ब्यूटी पार्लर संचालिका को मारी गोली, गंभीर हालत में  मेडिकल अस्पताल रेफर 

घायल बदमाश आफताब ने पुलिस पूछताछ में अपने फरार साथी का नाम हमजा पुत्र मुबारक निवासी ग्राम राधना थाना किठौर जनपद मेरठ बताया है, हमजा भी एक शातिर किस्म का अपराधी और गैंगस्टर है। घायल बदमाश आफताब के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर दो खोखा कारतूस वह तीन जिंदा कारतूस व एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार