मेरठ: कपड़ा व्यापारी से लूट करने वाला दो शातिर लुटेरा गिरफ्तार, लूटी गई गाड़ी और माल बरामद

डीएन ब्यूरो

मेरठ पुलिस ने कपड़ा व्यापारी से लूट करने वाले दो शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से कपड़ा व्यापारी से लूटी गई इनोवा कार और लाखों का माल भी बरामद हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


मेरठ: जानी थाना क्षेत्र में 4 जनवरी को कपड़ा व्यापारी से हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से कपड़ा व्यापारी से लूटी गई इनोवा कार सहित लूट में प्रयुक्त गाड़ी और लूटा गया लाखों का कपड़ा भी बरामद हुआ है।

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि इस दौरान बदमाशों के 2 साथी मौके से फरार हो गए। मेरठ निवासी सरफराज खान लेडीज सूट का कारखाना चलाते हैं।4 जनवरी को सरफराज हरियाणा से किराए की इनोवा कार में लगभग ढाई लाख का कपड़ा लेकर मेरठ आ रहे थे। इसी दौरान जानी नहर पुल पर गाड़ी सवार चार बदमाशों ने सरफराज के साथ मारपीट करते हुए कार सहित कपड़ा लूट लिया था।

यह भी पढ़ें: मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में जानवरों का आतंक, लोगों में दहशत

 पुलिस लाइन में वार्ता करते हुए एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि जाली पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम अकरम और साजिद उर्फ धर्मेंद्र हैं। दोनों आरोपी लिसाड़ी गेट क्षेत्र के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: मेरठ: आपत्तिजनक टिप्पणी से सांप्रदायिक तनाव, प्रशासन ने नहीं की कार्रवाई

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि उन्होंने लूट की इस वारदात को अपने साथी ताहिर और टीटल के साथ मिलकर अंजाम दिया था। एसपी देहात ने बताया कि बदमाशों के अन्य दोनों साथी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। वहीं आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने व्यापारी से लूटी गई इनोवा कार और उसमें लगा लगभग ढाई लाख कीमत के कपड़े सहित लूट में प्रयुक्त क्वालिस कार भी बरामद की है। बदमाशों के पास से दो तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)