मेरठ: होटल में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म..आरोपी युवक गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए बधंक बनाकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


मेरठ: दिल्ली रोड स्थित होटल हाईफन में मोदीनगर की युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना ब्रह्मपुरी पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर केस दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने बताया कि आरोपी युवती को अगवा करके होटल में लाया था। यह मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के हाई-फाई होटल का है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: एंटी करप्शन टीम ने अमीन को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोदीनगर की रहने वाली युवती को नितिन मोदीनगर से अगवा कर एक होटल में लाया था। आरोपी युवक ने युवती को नशीला पदार्थ देकर कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। होश ना आने के बाद युवती ने कमरे में शोर मचाया और तोड़फोड़ करने लगी।

यह भी पढ़ें: मेरठ में सिपाही की गोली मारकर हुई हत्या का एसपी देहात ने किया खुलासा 

जिस पर होटल के कर्मचारी पहुंचे मामला तूल पकड़ते कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का मेडिकल परीक्षण कर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। साथ ही आरोपी के पास से अपहरण में इस्तेमाल कार को भी बरामद कर लिया गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …