मेरठ में सिपाही की गोली मारकर हुई हत्या का एसपी देहात ने किया खुलासा

डीएन संवाददाता

मेरठ जिले के कस्बा फलावदा में बीते शुक्रवार को तड़के एक सिपाही का गोली लगा शव पड़ा मिला था, जिसका एसपी देहात ने खुलासा कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

एसपी देहात राजेश कुमार

मेरठ: थाना फलावदा में सिपाही अंकुर की हुई हत्या का एसपी देहात राजेश कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान खुलासा कर दिया। सिपाही अंकुर की हत्या उसी के साथी मुखबिर आमिर ने की थी। बीते 11 जनवरी को सिपाही अंकुर का शव चौकी से कुछ ही दूरी पर खेत के अंदर पड़ा हुआ मिला था। अंकुर की दो गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी आमीर ने अंकुर की हत्या करने के बाद सिपाही अंकुर के हाथ में ही तमंचा रख दिया ताकि पुलिस इस घटना को सुसाइड समझे।

यह भी पढ़ें: मेरठः स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भ्रूण लिंग जांच करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस भी प्रथम दृष्टी में काफी असमझ में थी अंकुर की हत्या हुई है या फिर उसने सुसाइड की है। काफी जांच पड़ताल के बाद जब अंकुर के फोन रिकॉर्ड को खंगाला गया तो उसके कॉल रिकॉर्ड में मुखबीर आमिर से भी बातचीत करने की डीटेल मिली पुलिस ने शक के आधार पर आमिर को उठाया और उससे पूछताछ शुरू की।

यह भी पढ़ें: मेरठ: धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, सड़क किनारे मिला शव 

पुलिस की पूछताछ के बाद आमिर टूट गया पुलिस के मुताबिक आमिर ने सिपाही अंकुर की हत्या करने का स्वीकार किया। आरोपी आमिर ने अंकुर की हत्या इसलिए की क्योंकि सिपाही अंकुर ने उसको गाली दे दी थी।  जिससे मुखबिर को अपनी बेइज्जती महसूस होने लगी और उसी का बदला लेने के लिए  सिपाही अंकुर को खेत पर बुलाया अंकुर के आने के बाद उसे दो गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार