मेरठ: स्पेयर पार्ट की दुकान में लगी भीषण आग.. धूं-धूं कर जली गाड़ियां

डीएन संवाददाता

थाना सदर बाजार क्षेत्र के सोती गंज में स्पेयर पार्ट्स की दुकान में भयंकर आग लग गई, जिसमें रखी हुई गाड़ियां व अन्य सामान धूं-धूंकर जलकर खाक हो गया। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


मेरठ: थाना सदर बाजार क्षेत्र के सोती गंज मार्किट में स्पेयर पार्ट की दुकान में भीषण आग लग गई जिससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़.. एक बदमाश घायल

धूं-धूं कर जलती गाड़ियां

मिली जानकारी के अनुसार सोती गंज मार्किट इलाके में श्री औटोमोबाइल्स के नाम से स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। आज अचानक बंद दुकान के अंदर से धुआं निकलता देखा गया जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने दमकल विभाग को दी। इससे पहले की दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचती आग ने विकराल रूप ले लिया। दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: महिला पर तेजाब फेंकने वाले 4 आरोपी धरे.. हमले के पीछे चौंकाने वाली सच्चाई आईं सामने 

 

बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों का सामान जल कर स्वाहा हो गया। वहीं आग लगने के कारणों के पता नही चल पाया है लेकिन प्रथमदृष्टीयता आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आज शनिवार होने के कारण मार्किट बंद थी जिससे कि एक बड़ा हादसा टल गया क्योंकि ये इलाका भीड़ भाड़ वाला है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …