इशांत से प्रभावित हैं महान गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा, कहा-अनुभव के साथ हो रहे है बेहतर

डीएन ब्यूरो

महान गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा इशांत शर्मा के हालिया प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित नजर आ रहें हैं। उनका मानना है कि अनुभव के साथ इशांत और ज्यादा बेहतर हो गए हैं। पढ़िए पूरी खबर..

इशांत शर्मा (फाइल फोटो)
इशांत शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज़ ग्लेन मैकग्रा भारत के स्टार गेंदबाज इशांत शर्मा से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उनका मानना है कि इशांत शर्मा अब टीम में अपनी भूमिका को बेहतर तरह से समझ रहें हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। इस दौरान उन्होंने मैच में सात विकेट हासिल किये थे। इशांत को लेकर बात करते हुए मैकग्रा ने कहा कि अपने करियर की शुरुआत में उसने अपनी गति से सबका ध्यान खिंचा था। इस दौरान उसका अपनी लय पर काबू नहीं था, लेकिन अनुभव होने के साथ ही वो और बेहतर होता जा रहा है। उसका अपनी गेंदबाजी पर नित्रंयण है। पहले टेस्ट मैच में उसने दिखा दिया कि वो हालात के हिसाब से खुद को ढाल सकता है।  

इंग्लैंड में उनके प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में एक ही लय में गेंदबाजी करते हैं तो आप सफल नहीं हो सकते हैं।  इंग्लैंड में गेंदबाज़ों को काफी ज्यादा स्विंग मिलती हैं,इसके लिए आप को गेंद को थोड़ी आगे रखना होता है। ऐसे में मुझे लगता है उसे ससेक्स के लिए खेलने का फायदा मिला है। 
  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …