मायावती: बीजेपी धोखे से जीतकर सत्ता में आई है

डीएन ब्यूरो

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत को घोटाले वाली जीत करार दिया है। लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस में मायावती ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए या बता कही।

बसपा सुप्रीमो मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती

लखनऊ: यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद बसपा मुखिया मायावती ने कोआर्डिनेटर्स की मीटिंग की। इस मीटिंग में वोटिंग मशीन से घोटाला बंद करो, धांधली करने वाले शर्म करो के नारे लगाए गए। वहीं कांशीराम जयंती पर मायावती ने कहा, '' बीजेपी जैसी मानसिकता वालों ने दलितों को गरीब और पिछड़ा रखने के लिए ही चुनावो में धांधली कराई है। मायावती ने कहा कि बीजेपी धोखे से जीतकर सत्ता में आई हैं। उन्होने कहा कि चुनाव आयोग के द्वारा सही जवाब नहीं देने की वजह से अब हम कोर्ट में जाएंगे। मायावती यही नहीं रुकी उन्होने कहा की लोकतंत्र की गई हत्या का पर्दाफाश करने के लिए पूरे देश में 11 अप्रैल को आंदोलन शुरू कर ब्लैक डे मनाएंगे।

मायावती के प्रेस वार्ता की खास बातें..
* केंद्र की बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए सरकार RSS के एजेंडे पर काम करती है। 
* राजनीती में कोई दलित या पिछड़े वर्ग शामिल न हो इसलिए साम-दाम-दंड-भेद सारे हथकंडे ये लोग इस्तेमाल करते हैं।
* नीच मानसिकता के चलते बीजेपी के नेता और उनके पीएम मोदी ने षड्यंत्र के जरिए ही मशीन से धांधली कराई और यूपी में बीजेपी की सरकार बनाई। 
* मुस्लिम महिलाओं ने भी वोट नहीं किया, क्योंकि वो अपने धर्म और मजहब से पहले जुड़े हैं। बीजेपी को मुस्लिम समुदाय के लोग कभी वोट नहीं करेंगे।

11 अप्रैल को मनाएंगे ब्लैक डे
मायावती ने कहा की चुनाव आयोग के द्वारा सही जवाब नहीं देने की वजह से अब हम कोर्ट में जाएंगे। बीजेपी की इस धांधली और लोकतंत्र की गई हत्या का पर्दाफाश करने के लिए पूरे देश में आंदोलन शुरू किया जाएगा। पहला हमारा 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …