बोल्‍ड अवतार के बाद अब फिल्‍मों में हंसाने और डराने आ रही हैं सनी लियोनी

डीएन ब्यूरो

सनी लियोनी अपने बोल्‍ड अवतारों में फिल्‍मों और लोगों के दिलों पर तो झंडे गाड़ ही चुक‍ी हैं लेकिन अब वह डराने की तैयारी कर रही है। जल्‍द ही आप उन्‍हें एक डरावने अवतार में देखेंगे। पढ़ें डाइनामइट न्‍यूज़ की यह विशेष खबर:

मंदाना करीमी
मंदाना करीमी

मुंबई: बिग बॉस फेम मंदाना करीमी, सनी लियोनी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही है। मंदाना करीमी ने हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ साइन की है। इस फिल्म में वह सनी लियोनी के साथ नजर आएंगी। फिल्म में मंदाना नेगेटिव भूमिका निभाएंगी।

प्रसाद ततिकेनी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सनी लियोनी की मुख्य भूमिका है। मंदाना ने अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मंदाना करीमी ने कहा, “मैंने कई दौर के ऑडिशन के बाद इस फिल्म को हासिल किया हैं। लगभग पिछले डेढ़ साल से मैंने किसी फिल्म में कोई काम नहीं किया हैं। महेंद्र धारीवाल और परमदीप सिंह संधू द्वारा निर्मित इस फिल्म को अगले महीने जून में दिल्ली और नोएडा में शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग एक ही शेड्यूल में पूरी की जाएगी।

मंदाना करीमी, सनी लियोनी

मैंने ऐसा काम पहले कभी भी नहीं किया है। फिल्मों में काम पाने के लिए मैंने वजन कम कर लिया है और इस फिल्म के लिए मैंने अपने बाल भी छोटे करवा लिए हैं। मंदाना ने कहा कि सनी लियोनी के साथ उनकी पहली मुलाकात बिग बॉस के घर पर हुई थी। सनी के साथ वह कुछ इवेंट्स पर भी काम कर चुकी हैं। सनी की तारीफ करते हुए मंदाना ने कहा कि सनी के साथ उनका काम दर्शकों को सरप्राइज कर देगा।

मेरे करियर के चरम पर जब सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था, तब मैंने शादी कर ली और मेरे पति गौरव गुप्ता मुझे काम नहीं करने देना चाहते थे। चीजें वर्कआउट नहीं हुईं और हम अलग हो गए। अब एक बार फिर से मैं काम पर वापस आ गई हूं और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार