महराजगंज: जिलाधिकारी स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली से नाखुश, दिये सख्त निर्देश

डीएन संवाददाता

जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने स्वास्थ्य समिति की बैठक में कुछ योजनाओं की सुस्त रफ्तार और स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर सख्त नाराजगी जताते हुए विभाग को कार्ययोजनाओं में सुधार लाने की हिदायत दी। पूरी खबर..

स्वास्थ्य समिति की बैठक जिलाधिकारी

महराजगंज: स्वास्थ्य समिति की बैठक में कुछ योजनाओं की सुस्त रफ्तार और स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली से जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय सख्त नाराज नजर आये। डीएम ने सीएमओ छमा शंकर पांडे की मौजूदगी में ही स्वास्थ्य विभाग को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं में किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

बैठक में डीएम व अन्य अधिकारी
 

 

जिलाधिकारी कार्यालय में शनिवार को आयोजित स्वास्थ्य समिति की इस बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी छमाशंकर पांडे समेत स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में कुल 20 बिन्दुओं पर गहन चर्चा की गयी, जिसमें प्रधानमंत्री मातृत्व वंदन योजना, परिवार नियोजन आदि योजनाएं मुख्य रूप से शामिल रही। जिलाधिकारी ने कुछ स्वास्थ्य कर्मियों से नाराजगी जताते हुए उनको सरकार की मुख्य योजनाओं पर कम करने की सलाह दी। डीएम नो सीएमओ छमा शंकर पांडे समेत अन्य अधिकारियों से सख्त लहजे में कहा कि स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में नए अस्पतालों के रजिस्ट्रेशन पर भी जिलाधिकारी ने सीएमओ से बातचीत की और इस मामले में जरूरी दिशा में काम करने की बात की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार