महराजगंज: बीमार पड़ी स्वास्थ्य सेवाएं..एंबुलेंस न आने पर महिला बाइक से पहुंची अस्पताल

डीएन संवाददाता

यूपी के सीएम योगी आदित्याथ पूर्वांचल में स्वास्थ्य सेवाओं को अव्वल बनाने में जुटे हुए है लेकिन विभाग ही उनकी योजनाओं को पलीता लगाने में लगा हुआ है। जिले में एक ऐसा ही झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: सीएम योगी पूर्वांचल में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार को लेकर कई आदेश दे चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी स्थिति दयनीय बनी हुई है। सिसवा बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंन्द्र की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है। सर्पदंश से जूझ रही महिला के लिये जब बुलाने के बावजूद भी एंबुलेंस नहीं आयी तो महिला को बाइक पर बिठाकर अस्पताल ले जाया गया।

40 मिनट तक किया गया एंबुलेंस का इन्तजार

 

जानकारी के मुताबिक सिसवा बाजार कस्बे में स्थित जायसवाल नगर में रहने वाली महिला मुन्नी (30) पत्नी किशन जायसवाल को एक जहरीले सर्प ने डंस लिया। बताया जाता है कि परिजनों द्वारा एंबुलेंस के लिये 108 पर फोन किया गया। परंतु 40 मिनट तक परिजनों ने एंबुलेंस का इन्तजार किया। जब एंबुलेंस नही पहुंची तो मजबूर परिजन महिला को बाईक से जिला अस्पताल ले गये।

परिजनों द्वारा उसे सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां से उस महिला को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …