महराजगंज: रक्षाबंधन पर बहनों के लिए मुफ्त यात्रा की निकली हवा, सड़कों से बसें नदारद

डीएन ब्यूरो

राज्य भर में रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिये रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा की हवा निकलती हुई लग रही है। सड़कों पर बसों की भारी कमी के कारण लोगों को जूझते हुए देखा गया। यात्री घंटों से बस स्टैंड पर बसों का इंतजार कर रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट...

यात्री

महराजगंजः रक्षाबंधन के उपलक्ष्य पर बहनों को आवागमन में कोई परेशानी न हो, इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी के आदेश पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने रोडवेज की बसों में बहनों को मुफ्त यात्रा की घोषणा की है। सरकार की इस मुफ्त सौगात की यहां हवा निकलती देखी जा रही है। बसों की कमी और देरी के कारण शहर में जगह-जगह बस स्टैंड पर यात्री बसों का घंटों से इतंजार करते दिख रहे हैं।  

 

यह भी पढ़ें: इस बार रक्षाबंधन पर बन रहा खास योग, इस शुभ मुहूर्त में भाइयों की कलाई पर बांधें राखी

महराजगंज के कई बस स्टैंडों पर यात्रियों को बसों का इंतजार करते हुए घंटों समय बीताना पड़ रहा है। महराजगंज से गोरखपुर, निचलौल से ठूठीबारी जाने के लिए बसें नहीं होने के कारण यात्री बेहाल है। यात्रियों का कहना है कि रोडवेज विभाग ने जरूर बहनों के लिए रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा की सौगात दी है लेकिन बसें कहां चल रही हैं, इसका किसी को कुछ पता नहीं।

बसों के इंतजार करने वाले लोगों का कहना है कि आज बसें अन्य दिनों के मुकाबले सड़कों पर कम चल रही है, जो आ भी रहीं है उनमें पहले से ही यात्री खचाखच भरे पड़े है। इससे परेशानी पहले से और बढ़ गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार