महराजगंज: पेड़ से टकराई स्पीडिंग कार, सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत, तीन गंभीर

डीएन ब्यूरो

जिले में एक सड़क हादसे में कार में सवार दो लोगों की असमय मौत हो गयी जबकि तीन लोग इस दुर्घटना में घायल हो गये। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..


महराजगंज: जनपद में बढ़ रहे सड़क हादसों ने आम रोड यूजर्स की चिंताओं को बढ़ा दिया है। सोमवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में दो कार सवार लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। यह हादसा कार के सड़क किनारे एक पेड़ के टकाराने से हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये।

जानकारी के मुताबिक बीती रात निचलौल मार्ग स्थित धनेवा धनेई पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई। कार इतनी तेज रफ्तार थी कि दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गये।

इस दुर्घटना में कार में सवार डगरुपुर निवासी शंभू उर्फ मधई मद्धेशिया (48)  और महाराजगंज नगर पालिका परिषद निवासी विष्णु (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में बैठे तीन लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें महाराजगंज जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।  

बताया जाता है कि कार सवार लोग निचलौल जन्मदिन की पार्टी मना कर महाराजगंज आ रहे थे। इस हादसे के बाद से पीड़ितों के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

 








संबंधित समाचार