महराजगंज: रंगदारी मांगने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, दो बदमाशों को लगी गोली, दो फरार

डीएन संवाददाता

फऱेंदा के स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारने का मामला अभी पूरी तरह सुलझा भी न था कि बदमाशों ने एक अन्य स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगने की योजना बना डाली। रंगदारी मांगने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें इस चौकाने वाली मुठभेड़ का पूरी विवरण

श्यामदेउरवा थाने में बदमाशों से पूछताछ जारी
श्यामदेउरवा थाने में बदमाशों से पूछताछ जारी

महराजगंज: श्यामदेउरवा थाने के परतावल के स्वर्ण व्यवसाई से रंगदारी मांगने आये बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहे, जिनकी पुलिस द्वारा जोर-शोर से तलाश की जा रही है। घायल बदमाशों को इलाज के लिये तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। 

श्यामदेउरवा थाना पुलिस ने दिया मुठभेड़ को अंजाम

 

जानकारी के अनुसार परतावल रहने वाले राजकुमार वर्मा नाम के एक स्वर्ण व्यवसाई के पास  बीते एक हफ्ते में 3 बार (23, 25 और 26 सितंबर) रंगदारी मांगने के लिए बदमाशों का फोन आया था। बदमाशों की रंगदारी की फोन से आजिज स्वर्ण व्यवसाई ने इश सबंध में श्यामदेउरवा थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

स्वर्ण व्यवसाई की शिकायत के बाद मुखबिरों की सूचना पर  पुलिस ने श्यामदेउरवा थाने के धनहा नायक गांव के पास गुरूवार तड़के 3 बजकर 40 मिनट दबिश डाली। बदमाशों को देख पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने को कहा। लेकिन वहां मौजूद आरोपी निहाल खान और गुड्डू शर्मा ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जबावी फायरिंग करते हुए दोनों बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की फायरिंग से दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। दोनों बदमाशों के पैर पर गोली लगी, जिन्हें तत्काल इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए और पुलिस को चकमा देकर दो बदमाश फरार हो गये। 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किये गये दोनों बदमाश बिहार के रहने वाले हैं और कुख्यात चन्दन सिंह की गैंग से जुड़े हुए हैं। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में इलाज के बाद वापस थाने भेज दिया गया है, जहां उनसे पुलिस की पूछताछ जारी है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार