महराजगंज: कोतवाल से नही संभल रही कोतवाली, बीच बाजार में चोरी से व्यापारियों में दहशत

डीएन संवाददाता

एसपी के निर्देशों का शहर कोतवाल पर कोई असर नही है। कैसे रात्रि में गश्त हो रही है इसका अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीती रात कालेज रोड पर एक दुकान का ताला तोड़ कर चोरी कर ली गयी और दूसरे का ताला तोड़ने का प्रयास हुआ। हद तो यह है कि इसकी पुलिस को भनक तक नही लगी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

महराजगंज: शहर में चोरी और लूटपाट की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कोतवाली से महज 500 मीटर की दूरी पर कालेज रोड स्थित मजार के सामने एक दुकान का ताला काट कर चोरी कर ली गयी और दूसरी दुकान का ताला तोड़ने में चोर असफल रहे। इसमें एक पार्लर और दूसरी कम्प्यूटर की दुकान है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: कमल हासन के खिलाफ ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट विनय पांडेय ने किया कोर्ट केस

घटनास्थल की तस्वीर

 

बताया जा रहा है कि पार्लर की दुकान में चोरों ने ताला और शीशा फोड़ करके अन्दर घुसने की कोशिश की तो वहीं कंप्यूटर की दूकान में ताले और कैमरे को नोच डाला गया।

जाड़े की शुरुआत में ही चोरी की वारदातों से व्यापारियों में काफी दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मधवलिया गोसदन का डीएम ने किया दौरा, नवनिर्मित शिव मंदिर में की पूजा

भाजपा के कई नेताओं ने डाइनामाइट न्यूज़ से कहा कि निकाय चुनाव सिर पर हैं और कोतवाली पुलिस तमाशा देख रही है, यदि कुछ और चोरियां चुनाव के दौरान हो गयी तो फिर भाजपा की बैंड बजनी तय है। इन नेताओं ने कहा कि आज ही वे सीएम और डीजीपी को कोतवाली पुलिस के निकम्मेपन से अवगत करायेंगे। इन चोरियों से कोतवाली पुलिस के रात्रि गश्त और यूपी 100 की गाड़ियों के दिखावटीपन पर शहर भर में लोग सवाल उठा रहे हैं।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन तो कर रही है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि इन दोनों वारदातों का पर्दाफाश करने में कोतवाल कितना समय लेंगे?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)