महराजगंज: डॉक्टर के घर का ताला तोड़ लाखों का सामान ले उड़े चोर, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा खुर्द अमडीहा में स्थित एक चिकित्सक के आवास में चोरी की वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। चोर डॉक्टर के आवास से नकदी समेत जरूरी कागजाते उड़ाकर चंपत हो गये। पुलिस ने मामले की मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरी खबर..

चोरी के बाद बिखरा सामान
चोरी के बाद बिखरा सामान

महराजगंज: सिसवा बाजार के कोठीभार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा सिसवा खुर्द अमडीहा में स्थित एक चिकित्सक के आवास पर चोरों ने धावा बोला। चोरी की इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। चोर घर में रखे लगभग दो लाख रूपये के आभूषण एवं कुछ ज़रूरी कागज़ातों को लेकर फरार हो गये। 

मिली जानकारी के अनुसार सिसवा खुर्द स्थित डॉ संतोष कुमार चौबे के आवास में उनके वृद्ध पिता डॉ नागेन्द्र प्रसाद चौबे अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। दोनो वृद्ध दपंति कुछ दिन पहले ही  अपने पुत्र से मिलने लखनऊ गए। दपंति ने अपनी अनुपस्थिति में अपने घर की देख रेख का जिम्मा ग्राम सभा कैमी निवासी अपने सहायक सौंपा हुआ था। सहायक सांय 7 बजे आता था और रात की निगरानी करने के बाद सुबह 6 बजे अपने घर चला जाता था।

बुधवार शाम को जब सहायक डॉ चौबे के आवास पर देख-रेख के लिये पहुंचे तो उन्हों चोरी होने की जानकारी मिली। जब वह घर के बाहर का गेट खोलकर अंदर गये तो दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे। चोरों ने घुस कर सभी कमरों के बक्से और आलमारी को तोड़ कर उसमे रखे कीमती सामानों चुरा लिया था और सामान बिखरा पड़ा था।

सहायक ने वारदात की जानकारी तत्काल अपने मकान मालिक को पोन कर दी और उसके उपरांत 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी गयी।

मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने घर का जायजा लिया। गुरुवार को डॉ संतोष चौबे ने इस बाबत कोठीभार पुलिस को नामजद तहरीर देकर बताया कि घर में से 2 लाख मूल्य के कीमती आभूषण सहित कुछ ज़रूरी कागज़ात घर से गायब है। उन्होंने पुलिस से घटना में शामिल चोरों का खिलासा करने और उनके खिलाफर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार