महराजगंज: सिंचाई के लिए मोटर चलाने गए खेत गए युवक की करंट लगने से मौत, परिजनों में कोहराम

डीएन ब्यूरो

जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सिंचाई के लिए बिजली का मोटर चलाने के लिए गए युवक की करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे लेकर अस्‍पताल गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

शव घर पहुंचने पर मचा कोहराम
शव घर पहुंचने पर मचा कोहराम

महराजगंज: जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सिंचाई के लिए बिजली का मोटर चलाने के लिए गए युवक की करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे लेकर अस्‍पताल गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवारी जनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

महराजगंज के थाना पुरन्दरपुर के गांव सिंहपुर ताल्ही में खेत में पानी चलाने गये संतराम की बिजली के करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। वह सिंचाई के लिए बिजली मोटर चलाने गए थे। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार चलाने के लिए वह केबल जोड़ रहा था इसी दौरान बिजली आ जाने पर वह करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने की जानकारी होने पर परिजन आनन -फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले गए। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामले में मध्यस्थता की सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित..सभी पक्षों से मांगे नाम

संतराम के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद जब उसका शव उसके गांव घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि पत्नी समेत तीन बच्चों के साथ पूरे परिवार की जिम्मेदारी संतराम के ही कंधों पर ही थी। इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …