महराजगंज: पुलवामा हमले में शहीद पंकज त्रिपाठी के पिता को सौंपे गए तीन दुकानों के लाइसेंस, स्‍वीकारते ही आंखों से बह निकले आंसू, कृषि विभाग ने किया जारी

डीएन ब्यूरो

पुलवामा हमले में महराजगंज के एक गांव के रहने वाले शहीद को के पिता को सरकार के द्वारा खाद, बीज और कीटनाशक के लाइसेंस दिए गए हैं। जैसे ही उन्‍हें जिला कृषि अधिकारी ने लाइसेंस सौंपा उनके पिता की आंखों से आंसू गिरने लगे। देखें उनसे डाइनामाइट न्‍यूज़ की खास बातचीत:


महराजगंज: पुलवामा में हुए भीषण आत्‍मघाती हमले में 40 से अधिक लोग घायल हो गए थे। जिनमें महराजगंज के शहीद पंकज त्रिपाठी भी शामिल थे। उनके शहीद हो जाने पर उनके परिवार के सदस्‍यों को खाद, बीज और  कीटनाशक के लाइसेंस दिए गए हैं। 

लाइसेंस मिलते ही शहीद पंकज त्रिपाठी के पिता का गला रुंध गया और उनकी आंखों से आंसू से गिरने लगे। शहीद के पिता ओमप्रकाश त्रिपाठी को लोगों ने सांत्‍वना दिलाई।

 

उन्‍होंने डाइनामाइट न्‍यूज़ को विशेष बातचीत में बताया कि तीन लाइसेंस में पहला शहीद पंकज त्रिपाठी खाद भंडार, दूसरा बीज भंडार और तीसरा कीटनाशक भंडार के नाम से निःशुल्क जारी किया गया है। यह दुकान शहीद पंकज त्रिपाठी के पैतृक गांव हरपुर टोला बेलहिया में खोली जाएगी। जिससे हमारे परिवार को आर्थिक रूप से मदद मिल सके। 

इस संबंध में जिला कृषि अधिकारी रवि कुमार ने डाइनामाइट न्यूज़ से बताया कि हमारे विभाग की ओर से एक छोटा-सा सहयोग दिया गया है। जिससे हमें बहुत गौरव महसूस हो रहा है। भविष्‍य में भी हमारी ओर से सहयोग जारी रहेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार