महराजगंज: व्यापारी ने खुद को रिवाल्वर से उड़ाया, मची सनसनी

डीएन संवाददाता

महराजगंज शहर के लोगों ने जब आज सुबह अपनी आंखें खोली तो एक सनसनीखेज खबर ने उनके होश उड़ा दिये। कस्बे के एक युवा व्यवसायी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली।

मृतक ज्योतिष चंद्र जायसवाल उर्फ संदीप (फाइल फोटो)
मृतक ज्योतिष चंद्र जायसवाल उर्फ संदीप (फाइल फोटो)

महराजगंज: कस्बे के बिस्मिल नगर मोहल्ले के निवासी प्रापर्टी डीलर व्यवसायी ज्योतिष चंद्र जायसवाल उर्फ़ संदीप पुत्र स्व. रामदुलारे ने आज तड़के 2 बजकर 43 मिनट पर खुद को कलकत्ता मेड लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर उड़ा दिया। जैसे ही यह खबर आज सुबह नगर में फैली, हर कोई अवाक रह गया। व्यवसायी के आत्महत्या के पीछे कई कारण बताये जा रहे है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज-सेमरा में दो समुदायों में भीषण मारपीट, गांव बना पुलिस छावनी

मृतक ज्योतिष चंद्र प्रापर्टी डीलिंग का व्यवसाय करते थे।  इनकी बलिया नाले के पास वैष्णवी एजेंसी के नाम से दुकान है। ये रिश्ते में पनियरा ब्लाक प्रमुख राजेश जायसवाल के चचेरे भाई हैं और मूल रुप से पनियरा के रहने वाले हैं। मृतक के दो अन्य भाई हैं सुरेश चंद्र जायसवाल और शैलेश चंद्र। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का असर, टावर पर चढ़ी लड़की को पुलिस ने उतारा

 

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गाड़ी के कागज मांगने पर एजेंसी मैनेजर की गुंडई, ग्राहक को बनाया बंधक

आत्महत्या का संभावित कारण

मुकामी पुलिस ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि डिप्रेशन और व्यापार में घाटा खुदकुशी का कारण हो सकता है। मृतक ने नोटबंदी के दौरान ज़मीन भी खरीदी थी जिसका उसे आंशिक पेमेंट भी किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब जब उससे बकाये पैसे की मांग हो रही थी तो वह तनाव में रहने लगा। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मोबाइल टावर पर चढ़ी नाबालिग लड़की, पुलिस और ग्रामीणों के छूटे पसीने

सीओ सदर मुकेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार