महराजगंज में पुलिस का बड़ा फर्जीवाड़ा, निर्दोष मुसलमान को हेरोइन के आरोप में भेजा जेल

डीएन ब्यूरो

महराजगंज पुलिस का एक बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। पुलिस ने एक निर्दोष मुसलमान को हेरोइन के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में गिरफ्तार अफज़ल के भाई ने कहा कि पुलिस उनके भाई को फर्जी तरीके से फंसा रही हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला....


महराजगंज: बरगदवां थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा के गांव असोगवा में पुलिस ने कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति को 43 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अफजल खां है जो पिपरा थाना बरगदवां का रहने वाला बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में निचलौल रेंजर ने खुद की गर्दन बचाने के लिए.. मछुआरों पर गिराई गाज

 

इस मामले में गिरफ्तार अफजल के भाई का कहना है कि उनके भाई की दिमागी हालत ठीक नहीं है, उसका इलाज चल रहा है। अचानक एक दिन दिमागी हालत ठीक न होने के कारण अफजल ने कहा कि उन्हें एकांत जगह चाहिए। इसके बाद उन लोगों ने परियाताल के तालाब पर अफजल के लिए झोपड़ी बनाई जहां वो रहने लगा। अफजल नवरात्र पर भी 9 दिनो तक गायब हो गया था, फिर दसवीं रात को वो फिर वापस आये। अखबार के खबर के माध्यम से पता चला की पुलिस कोकिन के आरोप में जेल भेज दिया है। अफजल के भाई का कहना है उनके भाई को सरेआम फंसाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: एचडीएफसी बैंक के एटीएम से दो हजार की जगह निकला पांच सौ का नोट.. ग्राहक के उड़े होश

पिपरा गाँव के BDC ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि अफजल को एक भूमिका बनाकर जेल भेजा गया है। वो आदमी बीमार था औरउसका दवा चल रहा था। इस रणनीती बनाकर परेशान करने की साजिश है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …