महराजगंज: ज्वाइनिंग के बाद नवागत डीएम अमरनाथ उपाध्याय डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

शिवेंद्र चतुर्वेदी

महराजगंज के नवागत जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने जिले में अब से थोड़ी देर पहले अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। कार्यभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहले उन्होंने डाइनामाइट न्यूज़ के साथ बातचीत की। नये जिलाधिकारी के बारे में पूरी जानकारी..


महराजगंज: अब से कुछ देर पहले नवागत डीएम अमरनाथ उपाध्याय ने कार्यभार संभाल लिया है। अनुभवी अधिकारी उपाध्याय ने ज्वाइनिंग के तुरंत बाद अपने कार्यालय में डाइनामाइट न्यूज़ को एक विशेष इंटरव्यू में अपनी प्राथमिकताएं बतायी।

उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति अपनायेंगे। नगर पालिका और नगर पंचायतों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसेंगे। जहां भी शिकायत होगी किसी को भी बख्शा नही जायेगा।

उन्होंने कहा कि वे 5 अप्रैल से हर एक ब्लाक का औचक निरीक्षण करेंगे।

मूल रुप से बिहार के गोपालगंज के निवासी उपाध्याय को प्रशासनिक क्षेत्र में काम करने का लंबा अनुभव है। पीसीएस अधिकारी से प्रमोशन पाकर आईएएस बने अमरनाथ की बतौर डीएम महराजगंज में पहली पोस्टिंग है। 

यहां आने से पहले ये यमुना एक्सप्रेस वे, नोएडा में एसीइओ के रुप में कार्य कर रहे थे।

अब तक ये उत्तराखंड के पिथौरागढ़, धारचुला में एसडीएम, यूपी में गोरखपुर, नौतनवा, मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद में एसडीएम, बनारस, बदायूं, बलरामपुर, कानपुर देहात व बहराइट में एडीएम और लोकसेवा आयोग तथा 3 साल इलाहाबाद विकास प्राधिकरण में तैनात रहे चुके हैं।

सबसे ज्यादा साढ़े चार साल मुजफ्फरनगर में तैनात रहेय़ यहां पर ये सिटी मजिस्ट्रेट और एसडीएम दोनों रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …