महराजगंज: फिर चला नगर पालिका का बुलडोजर, मची अफरातफरी, कई दुकानों के साथ हटाये गये अधिवक्ताओं के चैंबर

डीएन संवाददाता

महराजगंज में आज फिर एक नगर पालिका का बुलडोजर देखा गया। पालिका टीम ने कई दुकानों के साथ ही अधिवक्ताओं के चैंबर पर बुलडोजर चलावाया। इस दौरान मौके पर खासा अफरा तफरी देखी गई। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट



महराजगंज: काफी समय बाद आज फिर एक बार जनपद की सड़कों पर नगर पालिका का बुलडोजर नजर आय़ा। अतिक्रमण हटाने पहुंची पालिका टीम ने एआरटीओ गेट पर बुलडोजर चलवाकर कई दुकानें और अधिवक्ताओं के चेम्बर को हटवा दिया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी मची रही। पालिका टीम के साथ ईओ, सीओ सदर, एसडीएम समेत भारी फोर्स मौके पर तैनात रही। हालांकि कुछ वकीलों को पालिका प्रशासन ने कल तक की छूट दे दी है। इन वकीलों का दावा हैं कि इनके पास चैम्बर अलॉटमेंट के कागजात हैं। प्रशासन ने वकीलों को कल तक कागजात दिखाने को कहा है। 

मंगलवार को नगर पालिका द्वारा एआरटीओ गेट पर अपनी रोजी रोटी चला रहे दुकानदारों और अधिवक्ताओं के चेम्बर पर नगर पालिका का बुल्डोजर चलवा दिया गया। अपनी रोजी रोटी बचाने के लिए वहां के दुकानदार जिला प्रशासन से मन्नते मांगते रहे लेकिन जिला प्रशासन और नगर पालिका ने उनकी एक नही सुनी। कुछ दिन पहले जिला प्रशासन यहाँ का दौरा कर के हिदायत भी दी थी लेकिन दुकानें नही हटी। आज अचानक नगर पालिका की टीम के साथ ईओ,सीओ सदर और एसडीएम मय फ़ोर्स मौके पर पहुँचकर दुकानें और चेम्बर्स को हटवा दिया गया । 

अधिवक्ताओं ने चेम्बर हटाये जाने का विरोध किया और कहा कि हमारे चेम्बर का कागज है। लेकिन प्रशासन मानने को तैयार नही हुआ। हालांकि बाद में अधिवक्ताओं को कल तक की मोहलत दे दी गई। कल तक चैम्बर के कागज नही दिखाने पर उनके चेम्बर हटा दिये जाएंगे। 









संबंधित समाचार