महराजगंज में महाव नाले के टूटने की खबर के बाद डीएम अमरनाथ उपाध्याय डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

शिवेंद्र चतुर्वेदी

जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने महाव नाले के टूटने की खबर का संज्ञान लेते हुए एडीएम स्तर के अधिकारी को समूचे मामले की जांच सौंपी है। डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि इसकी तकनीकी जांच होगी कि कैसे टूटा नाला.. भ्रष्टाचार की भी होगी पूरी जांच। फिलहाल ग्रामीणों को सुविधा पहुंचाने पर प्रशासन का जोर है। पूरी खबर..


महराजगंज: जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने महाव नाले के टूटने की खबर का संज्ञान लेते हुए एडीएम स्तर के अधिकारी को समूचे मामले की जांच सौंपी है। डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि इसकी तकनीकी जांच होगी कि नाला कैसे टूटा.. भ्रष्टाचार की भी पूरी जांच होगी।

डीएम ने कहा कि फिलहाल ग्रामीणों को सुविधा पहुंचाने पर प्रशासन का पूरा जोर है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में सिंचाई विभाग के डकैत इंजीनियरों का काला-कारनामा, करोड़ों खर्च फिर भी टूटा महाव नाला, कई गांवों में घुसा पानी

गौरतलब है कि शुक्रवार की दोपहर अचानक ठूठीबारी-बरगदवा मार्ग पर स्थित महान नाला टूट गया और महाव नाले से सटे हुए देवघट्टि, हरखपुरा, शिकारगढ़, हरपुर पाठक समेत आधा दर्जन गांव जलमग्न हो गए हैं।

इसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गयी। आरोप है कि मरम्मत और सफाई के नाम पर दो करोड़ रुपये बीते महीनों में सिंचाई विभाग के डकैत इंजीनियरों ने खर्च कर डाले। इसके बावजूद पहली बारिश में ही बंधा टूट गया इससे भ्रष्टाचारियों के सरकारी धन के लूट की पूरी पोल-पट्टी खुल गयी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …