महराजगंज में दीपावली पर लक्ष्मी पूजा की जबरदस्त धूम

डीएन संवाददाता

महराजगंज में दीपावली पर लक्ष्मी पूजा की जबरदस्त धूम है। शहर में भारतीय स्टेट बैंक के सामने स्थापित माता महालक्ष्मी जी की मूर्ति का पूजन एवं आंख खोलने का कार्यक्रम धूमधाम से गणमान्य लोगों की मौजूदगी में हुआ।


महराजगंज: जिले में दीपावली धूमधाम से मनायी जा रही है। जगह-जगह लोगों ने धनतेरस पर खरीददारी की। 

जनपद मुख्यालय पर विभिन्न स्थानों पर लक्ष्मी प्रतिमाएं स्थापित की गयी हैं। इसी कड़ी में हर साल की तरह इस साल भी भारतीय स्टेट बैंक के सामने श्री श्री महालक्ष्मी पूजा मित्रमण्डलीय समिति ने लक्ष्मी मां की भव्य प्रतिमा स्थापित की है। 

इस पांडाल में मंगलवार की देर शाम माता महालक्ष्मी की मूर्ति की आंख पूर्व मंत्री और उत्तर प्रदेश आवास एवं विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने मुख्य अतिथि के रुप में खोली।

इस कार्यक्रम का आयोजन जिले के वरिष्ठ समाजसेवी पशुपति नाथ तिवारी और शासकीय अधिवक्ता अवनीश नारायण त्रिपाठी ने किया। इस अवसर पर दिनेश नारायण त्रिपाठी एडवोकेट, पूर्व सभासद दिलीप वर्मा, सच्चिदानंद घन त्रिपाठी एडवोकेट, व्यापारी नेता फूलचंद अग्रवाल, तूफानी मद्धेशिया, चंदन मद्धेशिया, संतोष कुमार, इकबाल, आशीष राय, राकेश गुप्ता, राहुल तिवारी, अखिलेश कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार