महराजगंज: नववर्ष को लेकर सीमा अलर्ट, पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने की सघन जांच

डीएन ब्यूरो

नववर्ष के मद्देनजर भारत-नेपाल के सोनौली बार्डर से लेकर कस्बे के प्रत्येक सार्वजनिक स्थानों की पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने डॉग स्‍क्‍वॉड के साथ सघन जांच की साथ ही कस्बे में पैदल मार्च किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

जांच करती पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम
जांच करती पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम

महराजगंज: नववर्ष के मद्देनजर भारत नेपाल के सोनौली बार्डर से लेकर कस्बे के प्रत्येक सार्वजनिक स्थानों की पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने डॉग स्‍क्‍वॉड के साथ सघन जांच करते हुए कस्बे में पैदल मार्च किया।

नौतनवा क्षेत्राधिकारी डॉ धर्मेंद्र कुमार यादव के निर्देशन में कोतवाल सोनौली आनंद कुमार गुप्ता, चौकी प्रभारी, एसएसबी के इंस्पेक्टर सेरिंग चोसलाल की संयुक्त टीम ने सोनौली सीमा पर नेपाल से भारत में आने वाले प्रत्येक वाहनों और नागरिकों की डॉग स्‍क्‍वॉड के साथ सघन जांच किया।

इसके उपरांत पूरी टीम डॉग स्‍क्‍वॉड के साथ सोनौली कस्बे के प्रमुख मार्गों पर भ्रमण करते हुए कस्बे के तमाम सार्वजनिक स्थानों की जांच में रोडवेज बस स्टैंड, प्राइवेट बस स्टैंड, टैक्सी स्टैंड, होटल और कबाड़ की दुकानों की सघन जांच के साथ ही भारत से नेपाल आने जाने वाले तमाम छोटे-बड़े वाहनों तथा संदिग्ध व्यक्तियों की जांच की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार