महराजगंज: निचलौल रेंज में हिरन का शिकार, वन कर्मियों को देख फरार हुए आरोपी, मुकदमा दर्ज

डीएन संवाददाता

निचलौल रेंज के ग्राम सभा ढेसो टोला रामनगर में हिरन के शिकार का मामला सामने आया है। घटना स्थल पर वन्य कर्मियों की टीम के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

जांच में जुटी निचलौल रेंज वन विभाग की टीम
जांच में जुटी निचलौल रेंज वन विभाग की टीम

महराजगंज: निचलौल रेंज के ग्राम सभा ढेसो टोला रामनगर में कुछ लोगों द्वारा हिरन का शिकार करने का मामला सामने आया है। गन्ने के खेतों में मिले हिरन को किसी धारदार हथियार से काटने की आशंका जताई जा रही है। हिरन के शव को पोस्टमार्टम के बाद निचलौल रेंज में ही दफनाया गया है।

मुखबिर के सूचना पर जब वन कर्मियों की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची तो उससे पहले ही आरोपी वहां से भागने में कामयाब रहे। वन विभाग के कर्मचारियों ने तीनों आरोपियों पर नामजद मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे वनकर्मियों ने घटनास्थल से 2 धारदार (भुजाली) हथियार बरामद किये, जिससे साबित होता है कि इन्ही हथियारों से हिरन को काटा गया था।

हिरण के शिकार में जन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है उनमें कोमल पुत्र  गनेश मुसहर, गनेश पुत्र  द्वारिका और सुभाष पुत्र तिलगु ग्राम ढेसो टोला रामनगर है। सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 26, 27, 29, 51, 9 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश के लिये दबिश जारी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार