महराजगंज LIVE: हाइवे निर्माण के नाम पर देखिये किस तरह लोगों को उजाड़ा जा रहा है

डीएन ब्यूरो

महराजगंज नगर में बाईपास बनाने के केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ऐलान को दरकिनार कर नगर के बीचो-बीच से लोगों को उजाड़ने का काम तेजी से जारी है। लोग अपनी जमा-पूंजी लुटती देख भाजपा सरकार को कोस रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि कैसे नियम विरुद्ध उन्हें, उनकी ही जमीन से बिना लिखित नोटिस और मुआवजे के बेदखल कर संविधान का माखौल उड़ाया जा रहा है। पूरी खबर..


महराजगंज: नगर में बाईपास बनाने के केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ऐलान को दरकिनार कर नगर के बीचो-बीच से लोगों को उजाड़ने का काम तेजी से जारी है। बुधवार को नगर में जेसीबी मशीन ने जमकर कहर ढ़ाया। लोग अपनी जमा पूंजी लुटते देख भाजपा सरकारों को जमकर कोस रहे हैं लेकिन नेताओं को पता है कि अभी कोई चुनाव नहीं है और लोग उजड़ते हैं तो उजड़ने दो। सब कान में तेल डाल कर मौज कर रहे हैं। अगर किसी को फर्क पड़ता है तो सिर्फ उसको जिसकी जीवन भर की कमाई एक झटके में लुट जा रही है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में बुलडोजर से घर गिराने की चेतावनी से लोगों में दहशत, जिला प्रशासन मौन

न कोई मुआवजा, न कोई लिखित नोटिस, बस अंधेरगर्दी। कुछ ऐसा ही देखने को मिला, कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में लोगों के दुकान और मकान को तोड़ा जा रहा है। 

लोग हैरान और परेशान है कि हमने अपने वोट से कैसे जनप्रतिनिधि चुन डाले, इन्हें हजारों लोगों की तकलीफों से कोई लेना-देना नहीं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार