महराजगंज: सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास, अराजक तत्वों ने मंदिर में फेंका मांस, जांच में जुटी पुलिस

डीएन संवाददाता

जिले में कुछ अराजक तत्वों द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इस मामले में थाने में लिखित तहरीर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

कोठीभार थाना
कोठीभार थाना

महराजगंज: कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सुगौली में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास का मामला सामने आया है। कुछ अराजत तत्वों द्वारा शिव मंदिर में रविवार को मांस फेंकने की घटना सामने आयी है, जिसके बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अनुदेशकों को नहीं भाया नया शासनादेश, बीएसए दफ्तर का किया घेराव, अधिकारी फरार 

इस घटना से गुस्साये हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोठीभार थाने में तहरीर दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस मामले में कुछ स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि घटना को अंजाम देने वालों के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अधिकारियों की लापरवाही से सुपोषण स्वास्थ्य मेला पड़ा बीमार, सुविधाएं रहीं नदारद 

इस मामले को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी के जिला मंत्री मनीष शर्मा के साथ हिन्दू युवा वाहिनी का प्रतिनिधि मण्डल कोठीभार थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय से मिला और उक्त मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग की।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: तालाबों में तब्दील हुई सड़कें, बरसात में बहा स्वच्छता अभियान 

इस मामले ने ब्लॉक अध्यक्ष शेष मणि द्वारा कोठीभार पुलिस को तहरीर दी गयी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार