महराजगंज: अटल अस्थि कलश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, जगह-जगह होती रही पुष्प वर्षा

डीएन संवाददाता

भारत रत्न और देश के दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा में यहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने नम आंखों से अपने प्रिय नेता को श्रद्धांजलि दी। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट


महराजगंजः भारत रत्न व देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोगों ने अपने प्रिय नेता को श्रद्धांजलि दी। अस्थि कलश यात्रा जहां-जहां से होकर निकली, वहां रास्ते भर अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प वर्षा की गयी।  

अटल अस्थि कलश यात्रा शुक्रवार देर शाम को जिले के अम्बेडकर पार्क में पहुंची, जहां सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर कई नेताओं ने अटल जी को लेकर अपने विचार रखे और सभी ने अटल जी को पूरे देश का नेता बताया।

अटल अस्थि यात्रा शनिवार सुबह नगर भर में घूमते हुए परतावल के रास्ते गोरखपुर को रवाना हुई। कलश यात्रा में सांसद पंकज चौधरी समेत स्थानीय विधायक, सभी दलों के नेता, भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता मौजूद रही। अटल अस्थि यात्रा गोरखपुर पहुंचेगी, जिसका मुख्यमंत्री योगी द्वारा स्वागत किया जायेगा और उनकी मौजूदगी अटल जी की अस्थियों को राप्ती नदी में विसर्जित किया जायेगा ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …