लखनऊ: तमंचे संग आया युवक बोला- सीएम योगी से मिलाओ, नहीं तो गोली मार दूंगा

डीएन संवाददाता

राजधानी लखनऊ के कालिदास मार्ग पर स्थित सीएम आवास के बाहर उस समय हड़कंप मच गया, जब तमंचे संग आया एक युवक सीएम योगी से मिलकर अपनी व्यथा बताना चाहता था। युवक के पास तमंचा देख पुलिस ने उसे रोकना चाहा, लेकिन वह गोली मारने की धमकी देने लगा..

गिरफ्तार  युवक
गिरफ्तार युवक

लखनऊ: मुख्यमंत्री आवास के बाहर उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां तमंचे को साथ आया एक युवक सीएम योगी से मिलने की जिद पर अड़ गया। सुरक्षाकर्मियों ने जब इस युवक को रोका तो उसने तमंचा अपनी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और खुद को गोली मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इस युवक को काबू किया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम एक लखनऊ के कालिदास मार्ग स्थित सीएम आवास पर एक युवक आया, जो सीएम योगी से मिलकर अपनी व्यथा बताना चाहता था। युवक के पास तमंचा देख पुलिस ने उसे रोकना चाहा। इस पर युवक ने तमंचा अपनी कनपटी पर लगा दिया। उसने पुलिस को धमकी देते कहा कि यदि उसे सीएम से नहीं मिलने दिया गया तो वह खुद को या उनको गोली मार देगा। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से युवक पर काबू पाया। गिरफ्तार युवक का नाम प्रमोद सोनी निवासी बाराबंकी बताया जा रहा है।

युवक से बरामद तमंचा

 

इस मामले में एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक का 2016 से अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है। पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी और साला उसको लगातार  जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। एसपी ने बताया कि आरोपी युवक प्रमोद सोनी के पास से 315 बोर का एक देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार