अखिलेश यादव ने लखनऊ में की प्रेस वार्ता, जानें बड़ी बातें..

डीएन संवाददाता

आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। डाइनामाइट न्यूज़ में जानिए.. अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में क्या-क्या कहा..


लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस वार्ता को समबोधित किया। प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव कई दफा मजाकिया मूड में रहे। लेकिन साथ ही लगातार गंभीरता से बीजेपी पर तंज भी कसते रहे..

यह भी पढ़ें: यूपी बजट 2019: योगी सरकार के बजट को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया जनता के साथ धोखा

पहला वोट बीजेपी को, बाकि के समाजवादी पार्टी को..

उन्होंने कहा कि पहला वोट भले ही चाय वाले को मिल जाए लेकिन बाकि के वोट तो समाजवादी पार्टी को ही मिलेंगे। उन्होंने कहा कि पहला वोट ज़रूरी नहीं कि विवेक से डाला गया हो लिहाज़ा संभव है कि वह बीजेपी को चला जाए लेकिन बाकि के वोट तो सपा को मिलेंगे। इससे यह स्पष्ट है कि वे यह संकेत दे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी हारने वाली है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान को दिखाई हरी झंडी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, लखनऊ प्रेस वार्ता में

किसानों के मुद्दे पर बात की

उन्होंने प्रेस वार्ता में किसानो के मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सरकार वास्तव में किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही है। किसान अब भी कर्ज में डूबे हैं।

गोरखपुर में नहीं हुआ विकास

सपा सुप्रीमों ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में गौरखपुर में कोई विकास नहीं हुआ है। जो भी विकास हुआ है वो समाजवादी पार्टी के शासनकाल में हुआ है। समाजवादी पार्टी ने जो भी मेडिकल कॉलेज बनाए थे अब भी वही कॉलेज बीजेपी के शासनकाल में चल रहे हैं। बीजेपी ने कोई नया मेडिकल कॉलेज नहीं बनाया और न ही यहां सीवर व मेट्रो जैसा कोई इंतजाम किया है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले सपा के शासनकाल में ही एमबीबीएस की सीटें बढ़ाई गई थीं।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …