लखनऊ: यूपी एसटीएफ ने कुख्यात इनामी बदमाश यासीन को किया गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देशन में उनकी टीम एक के बाद एक कई आपराधिक मामलों का खुलासा करने में जुटी हुई है। एसटीएफ ने इसी क्रम में फरार चल रहे कुख्यात इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पूरी खबर..

गिरफ्तार बदमाश यासीन उर्फ सुल्तान
गिरफ्तार बदमाश यासीन उर्फ सुल्तान

लखनऊ: यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने राजधानी के गाजीपुर क्षेत्र से लूट समेत कई मामलों में वांछित फरार बदमाश यासीन उर्फ सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यासीन की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। गिरफ्तार बदमाश लूट, छिनैती, टप्पेबाजी की दर्जनों वारदातों अंजाम को दे चुका है। 

एसटीएफ ने गिरफ्तार बदमाश के पास से 52,800 की नगदी, फर्जी पुलिस परिचय पत्र, पुलिस उप निरीक्षक की वर्दी, चोरी की मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन भी बरामद किया। मूल रूप से फर्रूखाबाद निवासी यासीन उर्फ सुल्तान को कल देर शाम एसटीएफ ने गाजीपुर इलाके में एचएएल गेट के सामने से गिरफ्तार किया। 

आरोपी के खिलाफ लखनऊ सहित बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, बंगाल, महाराष्ट्र, दिल्ली, बाराबंकी, फैजाबाद, गोरखपुर, बस्ती, मऊ, आजमगढ़, आगरा, फिरोजाबाद, सीतापुर, शाहजहांपुर, मेरठ, हरदोई में लूट, छिनैती, टप्पेबाजी की दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुका है। आरोपी के खिलाफ लखनऊ के गाजीपुर थाने में कई मामलों में अभियोग दर्ज है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार