महाराष्ट्र और गुजरात की घटनाओं के बाद यूपी में हाई अलर्ट.. यूपी के कार्यवाहक डीजीपी आनंद कुमार डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक डीजीपी आनंद कुमार ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र और गुजरात की हिंसा के बाद यूपी में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पूरी खबर..


लखनऊ: महाराष्ट्र और गुजरात में हुई हिंसा की वारदातों के बाद यूपी पुलिस भी सचेत हो गई है और राज्य में किसी भी तरह की हिंसा को रोकने के लिये प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। यूपी के कार्यवाहक डीजीपी आनंद कुमार ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि उत्तर प्रदेश में किसी भी कीमत पर कानून व्यवस्था को नहीं बिगड़ने दिया जायेगा, इसलिये यह कदम उठाना जरूरी था। 

कुमार ने कहा कि महाराष्ट्र और गुजरात में हिंसा की वारदातों के बाद पुलिस ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर अपनी तैयारी कर रखी है। साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से यदि कोई अफवाह या आपत्तिजनक टिप्पणी की जाती है तो मामले में पुलिस तत्काल एक्शन ले कर दोषियों को सजा देने का कार्य करेगी।

शहीद पुलिसकर्मी के परिजनों के साथ है पुलिस

इसके अलावा उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि शामली में मुठभेड़ के दौरान पुलिस जवान के शहीद होने के मामले में पुलिस अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेगी। शहीद पुलिस जवान के परिवार के साथ पूरा विभाग खड़ा है और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी।

आगे भी होती रहेगी कार्यवाही 

उन्होंने बताया कि अपराधियों के खिलाफ आगे भी पुलिस की ओर से कड़ी कार्यवाहियां की जाएंगी। इस मुठभेड़ में शहीद होने वाले पुलिसकर्मी के परिजनों को सभी पुलिस कर्मी मिलकर 1 दिन का वेतन देंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार