लखनऊ: आजादी के पर्व पर अखिलेश यादव ने शहीदों को किया याद, विकास में देश के पिछड़ने पर जताई चिंता

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में झंडारोहण कर देश और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने देश और प्रदेश में व्याप्त चुनौतियों और उनसे निपटने को लेकर भी अपनी राय रखी। पूरी खबर..

ध्वजारोहण के मौके पर अखिलेष यादव व अन्य
ध्वजारोहण के मौके पर अखिलेष यादव व अन्य

लखनऊ: स्वतंत्रता दिवस पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी दफ्तर में झंडा फहराकर प्रदेश की जनता को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी समेत पूर्व मंत्री अहमद हसन, रामगोविंद चौधरी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश और प्रदेश में मौजूद बेरोजगारी, गरीबी जैसे मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि आजादी के 70 साल बीत जाने के बाद भी हमारा देश उतनी प्रगति नहीं कर पाया है, जितना करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई देश विकास की दौड़ में हमसे मिलो आगे निकल गए हैं और कहीं ना कहीं हम उन से पीछे छूट गए हैं।

ऐसे में हमको सोचना चाहिए कि क्या वजह है कि हमारा देश अभी भी मूलभूत जरूरतों में भी पीछे रह गया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के जरिये ही पिछड़ेपन को बहुत हद तक दूर किया जा सकता है। इसलिये सभी को इस बात का ध्यान रखना होगा कि कोई भी शिक्षा सं वंचित न हो। 

इस मौके पर समाजवादी पार्टी दफ्तर में सपेरों ने अपना नृत्य भी पेश किया। सपेरों के करतब देखकर कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार