लखनऊ: स्मैक तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

सरोजिनी नगर पुलिस ने स्मैक तस्करी करने वाले गिरोह के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया। हत्या, नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी समेत कई आपराधिक मामलों से जुड़े इस गिरोह को पुलिस ने तब दबोचा जब यह एक ज्वैलर्स की दुकान में सेंधमारी करने की फिराक में थे।

स्मैक तस्करी में गिरफ्तार 3 बदमाश
स्मैक तस्करी में गिरफ्तार 3 बदमाश

लखनऊ: सरोजिनी नगर पुलिस ने स्मैक तस्करी करने वाले गिरोह के 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों के नाम अजय मिश्रा, हबीब और शाहिद है। पुलिस इस गिरोह के मास्टरमाइंड रिजवान की तलाश में जुटी हुई है। यह गिरोह हत्या, नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी समेत कई आपराधिक मामलों से जुड़ा हुआ है।

इंस्पेक्टर धर्मेश कुमार शाही ने डाइनामाइट न्यूज को बताया कि सोमवार आधी रात गिरोह के सदस्य गौरी बाजार में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में सेंधमारी करने के इरादे से घूम रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने कहा कि ये शातिर बदमाश लंबे समय से पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस गिरोह का नाम हत्या, नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी, सहित दूसरे कई मामलों में आया है।

पुलिस ने इनके कब्जें से 2 अवैध तमंचे, कई जिन्दा कारतूस सहित 100 ग्राम स्मैक भी बरामद किया है। पुलिस ने मामलें में मुकदमा संख्या 655,656,657,658 और 659 सहित एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार