लखनऊ पुलिस की नाक में दम करने वाला फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

राजधानी लखनऊ सहित सीतापुर, बाराबंकी समेत कई जनपदों में लूट की ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देने वाले कुख्यात इनामी बदमाश को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इस गिरोह की तलाश लंबे समय से थी।


लखनऊ: राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में लंबे समय से लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले कुख्यात शातिर इनामी बदमाश को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गैंग द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ वारदातों ने लखनऊ पुलिस के नाक में दम कर रखा था। इसलिये पुलिस को इस गिरोह की तलाश लंबे समय से थी। गैंग के 2 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। गिरफ्तार बदमाशों पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

 

 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शातिर कुख्यात गैंग के आरोपी का नाम वासु रस्तोगी पुत्र राजेंद्र रस्तोगी, निवासी ठाकुरगंज है।
गिरफ्तार आरोपी 6 माह से भी अधिक लंबे समय से पुलिस की गिरफ्त से दूर रहकर लगातार वारदातों को अंजाम देने में लगा था। आज थाना विकास नगर पुलिस को आरोपी के टेढ़ी पुलिया के पास मौजूदगी की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया।

एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पहले से ही राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज, चौक थानों में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। गैंग के बाकी 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि लूट करने वाला यह गैंग राजधानी लखनऊ सहित सीतापुर, बाराबंकी आदि जनपदों में भी लूट की घटनाओं को अंजाम देता रहा है।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा संख्या 111/ 17, धारा 392,411 आईपीसी के तहत थाना विकास नगर में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार