लखनऊ: सपा में बड़े फेरबदल संभव, अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं के साथ किया व‍िचार विमर्श

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव में अपेक्षित सफलता न मिलने के बाद से समाजवादी पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्‍हीं बैठकों में गठबंधन जारी रखने या न रखने पर भी मंथन किया जा रहा है।


लखनऊ: लोकसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन होने के बावजूद बेहतरीन सफलता नहीं मिलने पर समाजवादी पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। माना जा रहा है कि सपा में कोई बड़ा फेरबदल होने वाला है जिसको लेकर पार्टी नेताओं के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव विचार मंथन कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर संगठन में बड़े स्तर पर फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं। साथ ही पार्टी में अखिलेश यादव लगातार पार्टी नेताओं संग बैठक कर आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श कर रहे हैं।

अखिलेश यादव 

इसी कड़ी में आज बड़ी तादात में सपा के आला नेताओं की मौजूदगी में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विचार मंथन किया। बैठक में यूपी में होने वाले 11 सीटों पर उपचुनाव, 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है। गौरतलब है कि इससे पहले की एक बैठक में एक झटके में सभी पार्टी प्रवक्‍ता, जो टीवी डिबेट में समाजवादी पार्टी का पक्ष रखते हैं, को अखि‍लेश यादव ने हटा दिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार