लखनऊ: NEET-JEE Exam का विरोध, सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सड़क पर घसीटा, जमकर लाठीचार्ज

डीएन संवाददाता

नीट और जेईई की परीक्षा को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जनकर लाठीचार्ज किया। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट..


लखनऊ: कोरोना काल में नीट और जेईई की परीक्षा को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। सपाइयों को पुलिस द्वारा सड़क पर घसीटा गया। इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प भी हुई। सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मौजूदा दौर में नीट और जेईई परीक्षाओं को कराने का विरोध किया।

गुरूवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं देश भर में आयोजित की जाने वाली नीट और मेडिकल परीक्षा के खिलाफ राजभवन का घेराव करने पहुंचे। जहां उन्होंने सरकार के खिलाफ किया जमकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। 

समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के राजभवन पहुंचने और वहां उनके विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज किया। पुलिस की बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज के दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं पुलिस से भी उलझ पड़े और तीखी झड़प भी देखने को मिली।

सपा कार्यकर्ता कोविड-19 के संक्रमण के चलते जेईई और नीट की परीक्षा को आगे बढ़ाने और स्थगित करने मांग कर रहे थे। 
 








संबंधित समाचार