लखनऊ: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा के लिए दाखिल किया नामांकन

डीएन ब्यूरो

केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने पहली बार उत्तर प्रदेश के कोटे से राज्यसभा के लिए भाजपा की तरफ से अपना नामांकन दाखिल कर लिया है। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अन्य उम्मीदवार व भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।


लखनऊ: केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने पहली बार उत्तर प्रदेश के कोटे से राज्यसभा के लिए भाजपा की तरफ से अपना नामांकन दाखिल कर लिया है। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता व राज्यसभा उम्मीदवार मौजूद रहे। 

नामांकन दाखिल करते वित्त मंत्री अरूण जेटली

 

सचिवालय स्थित सेंट्रल हॉल में नामांकन करने से पूर्व अरूण जेटली भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां भाजपा नेताओं समेत अन्य उम्मीदवारों के साथ उन्होंने थोड़ी देर पहले बैठक भी की। जेटली के नामांकन के बाद भाजपा के अन्य 7 उम्मीदवार भी जल्द नामांकन करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पीएम मोदी के वाराणसी दौरे में उनके साथ है, जिस कारण वह नामांकन के लिये उपस्थित नहीं हो सके। 

इससे पहले अरूण जेटली गुजरात कोटे से राज्यसभा सांसद बनते आये हैं। यह पहली बार है जब भाजपा की तरफ से जेटली को उत्तर प्रदेश से राज्यसभा भेजा जा रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …