लखनऊ: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के इस्‍तीफे के विरोध में अनशन पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता, एक ने खून से लिखा पत्र

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक में हार के कारणों पर मंथन के बाद राहुल गांधी ने इस्‍तीफे की पेशकश की थी। जिसके बाद से वह अपने इस्‍तीफे को लेकर टस से मस नहीं हो रहे हैं। इसी को लेकर लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ता अनशन पर बैठे हुए हैं। वहीं एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने खून से पत्र लिखा है।

लखनऊ कांग्रेस दफ्तर में अनशन पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता
लखनऊ कांग्रेस दफ्तर में अनशन पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश किये जाने के बाद यूपी के कांग्रेस कार्यकर्ता काफी परेशान हैं। अब राहुल गांधी से पार्टी का नेतृत्व करने की मांग को लेकर आहत कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर में अनशन पर बैठ गए हैं।

वहीं दूसरी ओर आज राज बब्बर, पीएल पूनिया, और प्रमोद तिवारी की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनका इस्तीफा वापस लेने और पार्टी का नेतृत्व करने को लेकर एक प्रस्ताव भी पास किया गया।

बैठक से बाहर निकले वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीएल पूनिया ने कहा की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनका इस्तीफा वापस लेने को लेकर बैठक में चर्चा की गई। 

गौरतलब है की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद कांग्रेस का यूपी में क्या कदम रहेगा। सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं।

 

राहुल गांधी को खून लिखा पत्र

वहीं लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ता शैलेन्द्र तिवारी ने राहुल गांधी को खून से पत्र लिखकर इस्तीफा न देने की बात कही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …