लखनऊ: टुंडे कबाब की दुकान में दबंगो द्वारा मारपीट और तोड़फोड़

डीएन संवाददाता

लखनऊ चौक थाना क्षेत्र स्थित विश्व प्रसिद्ध टुंडे कबाब की दुकान में दबंगों द्वारा मारपीट और तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गौरतलब है कि कल मंगलवार को कुछ लड़के दुकान पर पहुंचे थे जहां पर ऑर्डर में देरी होने से भड़के लड़कों ने दुकान संचालक और वहां मौजूद कर्मचारियों को जमकर पीटा।


लखनऊ: चौक स्थित प्रसिद्ध टुन्डे कबाब की दुकान मे मंगलवार की रात कबाब पराठे खाने आए कुछ दबंगो ने कबाब पराठे मे हो रही देरी से नाराज़ होकर उनकी दुकान मे न सिर्फ जमकर तोड़ फोड़ की बल्कि दुकान के कर्मचारियों से जमकर मारपीट की। जिसमे एक युवक लहुलुहान हो गया।

खून से लहुलुहान युवक

 

पूरी घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया। दुकान के संचालक अबु बक्र कुरैशी का कहना है कि उन्होने चौक कोतवाली मे तहरीर दे दी है। जबकि इन्स्पेक्टर चौक मारपीट की इस घटना को बहुत ही मामूली बताकर टाल रहे हैं।

दरअसल पुराने लखनऊ के चौक स्थित टुन्डे कबाब की दुकान मे मंगलवार की रात लगभग एक बजे जब दुकान ग्राहको से भरी हुई थी। तभी 10-12  युवक दुकान मे दाखिल हुए और दुकान के कर्मचारियो से कबाब पराठे लाने के लिए कहा।

दुकान मे भीड़ होने के कारण कबाब पराठे युवकों के सामने आने मे देर हुई तो दबंग किस्म के युवक भड़क गए और मेज़ पर गिलास पटकने लगे। दुकान के कर्मचारियों ने युवकों को समझाने का प्रयास किया तो दबंगो ने अपना आपा खो दिया और दुकान मे मेज़ कुर्सियां पलटने लगे और कर्मचारियों से मारपीट करने लगे।

दबंगो के हमले मे दुकान संचालक अबु बक्र कुरैशी का बेटा उमैर कुरैशी बुरी तरह से घायल हो गया। उसे लहुलुहान हालत मे डाक्टर के यहां ले जाया गया। अबु बक्र कुरैशी ने बताया कि दबंगो की सख्या 10-12 थी। उन्होने बताया कि दबंगो ने कबाब पराठे मे देरी होने का विरोध किया और दुकान मे जमकर तोड़-फोड़ मारपीट की।

उन्होने बताया कि चौक कोतवाली मे अज्ञात लोगो के खिलाफ तहरीर दी है। इस सम्बन्ध मे इन्स्पेक्टर चौक उमेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात सूचना आई थी लेकिन कोई मुकदमा दर्ज नही है। उन्होने टुन्डे कबाब की दुकान मे दबंगो द्वारा की गई मारपीट और तोड़फोड़ की घटना को बहुत ही मामूली घटना बताई।

जबकि दबंगो द्वारा विश्व प्रसिद्ध टुन्डे कबाब की दुकान में मारपीट तोड़फोड़ की घटना को उस समय अन्जाम दिया। जिस समय 21वीं रमज़ान का जुलूस निकलने मे महज़ कुछ घंटे का समय बाकी था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …